दामाद ने ससुराल में पत्नी,बेटा,बेटी,सास-ससुर को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

Share this post

दामाद ने ससुराल में पत्नी,बेटा,बेटी,सास-ससुर को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

देवभूमि न्यूज डेस्क
पंजाब /जालंधर

पंजाब के जालंधर में पत्नी और 2 बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों को जिंदा जलाने वाले शख्स ने आत्महत्या कर ली. शख्स ने दो दिन पहले ही जालंधर के कस्बा मेहतपुर में अपनी ससुराल में जाकर पत्नी, बेटे, बेटी, ससुर और सास को जिंदा जला दिया था. इसके बाद वह फरार हो गया था

. जालंधर ग्रामीण पुलिस के एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि जालंधर में 5 लोगों की हत्या के आरोपी व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. उसने सिधवा बेट के पास अपने गांव में आत्महत्या कर ली. उसका शव खेत में एक पेड़ पर लटका मिला. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

कुलदीप सिंह नाम के शख्स ने नशे की हालत में ससुराल में जाकर अपनी पत्नी परमजीत कौर, बेटे गुरमोहल, बेटी अर्शदीप कौर, सास जंगीद्रो बाई और ससुर सुरजन सिंह को पेट्रोल से जला दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. कुलदीप सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था.

सुरजन सिंह मजदूरी करता है. उसने 8 साल पहले अपनी बेटी परमजीत कौर की शादी की थी लेकिन कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई. पति की मौत के बाद परमजीत कौर अपने दो बच्चों गुलमोहर और अर्शदीप के साथ मायके आ गई. इसके एक साल बाद उसने अपनी बेटी की दोबारा शादी गांव खुरसैदपुर के कुलदीप सिंह उर्फ कल्लू नाम के शख्स से कर दी. कुछ समय बाद ही कल्लू ने अपनी पत्नी और बच्चों को पीटने लगा. कुलदीप सिंह बच्चों को गोद नहीं ले रहा था. वह पत्नी पर बच्चों को साथ न रखने का दबाव बना रहा था, लेकिन मां अपने बच्चों को छोड़ने को तैयार नहीं थी, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

परमजीत अपने दो बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर आई थी. बीती रात कुलदीप शराब पीकर सास-ससुर के घर आया. पूरा परिवार सो रहा था. कुलदीप सिंह उर्फ कल्लू ने पेट्रोल छिड़का और घर में आग लगा दी. घटना के बाद से पुलिस कुलदीप सिंह की तलाश कर रही थी.