पंजाब में हेरोइन फेंक लौट रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग

Share this post

पंजाब में हेरोइन फेंक लौट रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग

देवभूमि न्यूज डेस्क
पंजाब/फाजिल्का

बीएस एफ ने फाजिल्का में हेरोइन फेक वापिस लौट रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की तलाशी के दौरान बीएसएफ को ढाई किलो हेरोइन बरामद हुई

बीएसएफ बटालियन-55 के कमांडेंट करुणानिधि त्रिपाठी का कहना है कि गश्त के दौरान जवानों को खेत में एक सफेद लिफाफे में हेरोइन के पैकेट मिले हैं। एक लिफाफा फटा हुआ था। जिस किसान के खेत से हेरोइन मिली है, उससे पूछताछ की जा रही है।
फाजिल्का में भारतीय सीमा में हेरोइन के तीन पैकेट फेंक कर वापस पाकिस्तान लौट रहे ड्रोन पर बीएसएफ ने फायरिंग की। हालांकि ड्रोन सुरक्षित पाक में घुस गया। सर्च अभियान के दौरान सीमांत गांव घडुम्मी के पास खेत में हेरोइन के तीन पैकेट मिले हैं, इनमें दो किलो 256 ग्राम हेरोइन थी, जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत तेरह करोड़ रुपये आंकी गई है।
खुफिया सूत्रों के मुताबिक सीमांत गांव घडुम्मी के पास बीएसएफ जवानों ने शनिवार रात्रि दो बजे आसमान में पाक ड्रोन की गतिविधि देखी, बीएसएफ ने उसे जमीन पर गिराने के लिए फायरिंग भी की है। लेकिन ड्रोन सुरक्षित पाक में प्रवेश कर गया। बीएसएफ ने सर्च आपरेशन दौरान हेरोइन के तीन पैकेट खेत से बरामद किए हैं। इसमें दो किलो 256 ग्राम हेरोइन थी। जिसकी कीमत तेरह करोड़ रुपये आंकी है।
बीएसएफ बटालियन-55 के कमांडेंट करुणानिधि त्रिपाठी का कहना है कि गश्त के दौरान जवानों को खेत में एक सफेद लिफाफे में हेरोइन के पैकेट मिले हैं। एक लिफाफा फटा हुआ था। जिस किसान के खेत से हेरोइन मिली है, उससे पूछताछ की जा रही है। बीएसएफ पाक की तरफ से आने वाले ड्रोन पर पैनी नजर रखे हुए हैं। सीमांत गांवों के ग्रामीणों से भी बीएसएफ का बहुत बढ़िया तालमेल बना हुआ है। ग्रामीण भी आकाश में मंडराते ड्रोन की सूचना तुरन्त बीएसएफ को दे देते हैं।