शिमला नेहरू युवा केन्द्र द्वारा दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Share this post

शिमला नेहरू युवा केन्द्र द्वारा दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

देवभूमि न्यूज डेस्क
शिमला

हिमाचल प्रदेश: शिमला नेहरु युवा केंद्र , युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा नवयुवक मण्डल जथरैऊ ईङा दरबाङ के सहयोग से 2 दिवसीय ज़िला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में वॉलीबॉल, बैडमिण्टन, रस्सा-कस्सी तथा दौड़ प्रतियोगताओं का आयोजन पुरुष एवं महिला वर्ग के लिए किया गया। इस कार्यक्रम में ज़िले के 300 युवाओं ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में बैडमिंटन के एकल वर्ग में 30 तथा मिक्स्ड वर्ग में 8 टीमों ने भाग लिया। वॉलीवॉल में 32 टीमों, रस्सा-कस्सी पुरुष एवं महिलाओं की 8-8 टीमों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में वॉलीबॉल में खुण्डनेवल शामठा की टीम विजेता तथा व्यापार मंडल शामठा की रीम उपविजेता रही। रस्सा-कस्सी पुरुष वर्ग में विजेता चाईजन तथा उपविजेता नवयुवक मण्डल जथरैऊ ईङा दरबाङ की टीम रही। महिला वर्ग में महिला मण्डल फावला की टीम विजेता तथा स्वयं सहायता समूह फ़ावला की टीम उपविजेता रही। बैडमिंटन डबल में फ़्रेंड्स क्लब नेरवा की टीम विजेता तथा कुंबरा ब्रदर्स की टीम उपविजेता रही। बैडमिंटन सिंगल में विनोद रांटा विजेता तथा साहिल कुंबरा की उपविजेता रहे। कार्यक्रम के अंत में युवा मंडल के द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद किया गया।