सिरमौर क्राइम डायरी पावंटा में दड़ा-सट्टा, पुरुवाला में अवैध शराब

Share this post

सिरमौर क्राइम डायरी
पावंटा में दड़ा-सट्टा, पुरुवाला में अवैध शराब

देवभूमि न्यूज डेस्क
शिलाई
सिरमौर जिला के पुलिस थाना पांवटा साहिब की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति संजय कुमार, हाल निवासी नजद सब्जी मण्डी, पाँवटा साहिब, को विशवकर्मा चौंक के पास स्थित उसकी कन्फेक्शनरी की दुकान के बाहर एक रुपये के बदले नब्बे रुपये देने का प्रलोभन देकर सरेआम दडा सट्टा लगवाते हुये धर दबोचने में सफलता प्राप्त की है ।

पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित एक बॉल पेन तथा कुल 15410/- रूपए बरामद किए हैं । जिसपर उपरोक्त आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना पांवटा साहिब में सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 13A-3-67 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर मामले में आगामी अन्वेषण किया जा है ।

दूसरी ओर पुलिस थाना पुरुवाला की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सुचना प्राप्त हुई कि एक महिला प्रोमिला देवी, निवासी अम्बोया, राजपुर, पांवटा साहिब अपने घर में कच्ची शराब की खरीद फरोख्त का अवैध धन्धा करती है । जिस सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त महिला के घर पर दबिश देकर उसके कब्जे से 05 लीटर नाजायज कसीदशुदा शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । जिसपर उपरोक्त महिला के विरुद्ध पुलिस थाना पुरुवाला में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर मामले में आगामी अन्वेषण किया जा है ।