विधायक बैंस की अकाली दल नेता गोशा के साथ हुई हाथापाई

Share this post

लुधियाना से निर्दलीय विधायक सिमरजीत सिंह बैंस का एक लड़ाई झगड़े वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विधायक और उनके साथी शिरोमणि अकाली दल शहरी युवा अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा के साथ हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं और विधायक अभद्र भाषा का प्रयोग भी कर रहे हैं. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा कि किस तरह से सत्ता के नशे में चूर विधायक बैंस युवा अकाली दल के नेता गुरदीप सिंह गोशा को गंदी-गंदी व् आपत्तिजनक गालियां निकाल रहे हैं। इस वायरल हुई विडियो ने विधायक साहिब को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

दरअसल यह सारा विदाद तब उत्त्पन्न हुआ जब एक सड़क के उद्घाटन को लेकर दोनों गुटों में बहस बाजी हुई और बहस बाजी के बाद अचानक विधायक बैंस और उनके साथियों ने गुरदीप सिंह गोशा पर हमला बोल दिया और अब यह वीडियो पूरे शहर में एक चर्चा का विषय बनी हुई है।

गुरदीप सिंह गोशा ने मीडिया को बताया कि वो तो उस इलाके में केवल लंगर लगाने और सड़क के उद्घाटन के लिए गये थे मगर विधायक साहिब की गुंडा गर्दी अब सबके सामने है. हाथापाई कर रहे इन विधायक साहिब और उनके समर्थकों पर जहाँ गोशा ने अपनी पगड़ी की बेअदबी का आरोप लगाया वहीं उन्होंने कहा कि विधायक बैंस का गुंडागर्दी के चलते अपने हल्के में इतना रसूक और दबदबा है कि कोई भी उनके खिलाफ खड़ा होने की हिम्मत नहीं करता।

लुधियाना पुलिस भी उनपर हाथ डालने से कतराती है। इसी के चलते विधायक साहिब कोई भी पंगा लेने से पीछे नहीं हटते. उनका कहना है कि उन्होंने फिर भी सहीं इंसाफ मिलने की उम्मीद करते हुए पुलिस से इसकी शिकायत कर दी है. उन्होंने बताया कि अक्सर पहले भी कई बार विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और उनके समर्थक अपनी गुंडागर्दी व बदमाशी को लेकर शहर में चर्चा का विषय बने रहे हैं।

उधर लुधियाना पुलिस मामला एक विधायक के साथ जुड़ा होने की वजह से अभी जांच का हवाला देते हुए और ज़्यादा कुछ भी कहने से बच रही है.